Itel Magic 2 4G Phone:भारत में लांच हुआ Itel Magic 2 4G फीचर फ़ोन|Itel Magic 2 4G price in India - shripalblog

Itel Magic 2 4G Phone:भारत में लांच हुआ Itel Magic 2 4G फीचर फ़ोन|Itel Magic 2 4G price in India

आईटेल 4G फोन – आईटेल ने अपना पहला आईटेल 4G फीचर फोन लॉन्च कर दिया है आईटेल 4G फीचर फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें उपयोगकर्ताओं को वाईफाई हॉटस्पॉट की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है जबकि जिओ ने अभी तक दो  4G फीचर फोन लॉन्च किए और दोनों में वाईफाई हॉटस्पॉट जैसी कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं है। आईटेल के पहले इस  4G फीचर फोन को आईटेल मैजिक 2 4G नाम दिया गया है। तो चलिए यह पोस्ट शुरू करते है। और जानते है Itel Magic 2 4G फीचर फोन के खास फीचर और उसकी कीमत के बारे में।

Itel-Magic-2-4G-Phone

भारत में एक और 4G फीचर फोन लांच हुआ है। जिओ ने 2018 में जब दुनिया का पहला 4G फीचर फोन लांच किया था तो जिओ के 4G फीचर फोन में पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था जिसमें कीपैड फोन में 4G सपोर्ट उपलब्ध कराया था तथा अब जियो के बाद इंटेक्स नोकिया और माइक्रोमैक्स जेसी मोबाइल कंपनियों ने भी अपने फीचर फोन को 4G सपोर्ट के साथ लांच किया था लेकिन अब स्माटफोन ब्रांड आईटेल ने भी अपना पहला 4G फीचर फोन भारत में लॉन्च कर दिया है आईटेल 4g फीचर फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें वाईफाई हॉटस्पॉट जैसी सुविधा भी  उपलब्ध कराई गई है।

Itel Magic 2 4G फीचर फोन की कीमत और खास फीचर –

आईटेल मैजिक 2 4G फीचर फोन और वाईफाई हॉटस्पॉट की सुविधा उपलब्ध है। और इसमें 4G कनेक्टिविटी तथा यूजर को पावरफुल बैटरी भी उपलब्ध कराई गई है। जो लम्बे समय तक चलती है | अगर इसकी प्राइस के बारे में बात करें तो भारत में इसकी कीमत 2349 रूपये रखी गई है वैसे इसकी प्राइस जियो फोन और जियो फोन टू से थोड़ी ज्यादा है जिससे इसकी जिओ फीचर फ़ोन के साथ बड़ी टक्कर है | इससे एक साथ 8 डिवाइस को कनेक्ट किया जा सकता है और इसमें 2G, 3G, 4G, Volte कनेक्टिविटी उपलब्ध है तथा इसके साथ-साथ इसमें वाईफाई और ब्लूटूथ V2.0 भी उपलब्ध है।

Itel Magic 2 4G फीचर फोन की स्पेसिफिकेशन –

आईटल के इस 4G फीचर फोन में 2.4 इंच की 3D कवर्ड डिस्प्ले स्क्रीन उपलब्ध है और इसमें यूजर को एक लंबे समय के लिए उन्नीस सौ एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है और इसके अलावा इसमें 8 प्रीलोडेड गेम भी शामिल है यह एक बहु भाषी 4G फीचर फोन है इसमें 9 भारतीय भाषाओं का समावेश है। जैसे हिंदी, अंग्रेजी, पंजाबी आदि। इस फोन को दो कलर में डिजाइन किया गया है ब्लू और ब्लैक इसके साथ-साथ इसमें किंग वॉइस, ऑटो कॉल, रिकॉर्डर, वन टच म्यूट जैसे खास फीचर्स भी शामिल है।
अगर हम इसकी स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128 एमबी की इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है और इसे 64GB तक बढ़ाया जा सकता है इस डिवाइस में एक बड़ी फोनबुक भी उपलब्ध है जिसमें अधिकतम 2000 कांटेक्ट जोड़ने की क्षमता है इस फोन में फ्लैश के साथ 1.3 एमपी रियर कैमरा भी उपलब्ध है।
आईटेल मैजिक 2 4G फोन में उपयोगकर्ता को 100 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ 12 महीनों की गारंटी भी दी गई है और अगर खरीद के दौरान 365 दिनों के अंदर  इसकी स्क्रीन टूट जाती है तो एक बार इसकी स्क्रीन रिप्लेसमेंट की भी खास सुविधा उपलब्ध है।
आशा है की यह खबर जानकर आपको अच्छा लगा होगा और अब आप Itel Magic 2 4G फीचर फ़ोन की कीमत और इसके खास फीचर्स के बारे में बहुत कुछ जान चुके होगे |

Leave a Comment