Insta star आरती साहू को लड़कियों ने क्यों पीटा ? Arti sahu viral video - shripalblog

Insta star आरती साहू को लड़कियों ने क्यों पीटा ? Arti sahu viral video

Insta star aarti sahu viral video

हेलो दोस्तों आपका इस पोस्ट में आपका हार्दिक स्वागत है । इस पोस्ट में हम आज महाराजा छत्रसाल विश्वविद्यालय में हुई लड़ाई के बारे में चर्चा करेगे । आप insta star आरती साहू को तो जानते ही होंगे है । हाँ वही आरती साहू जिनके Instgram पर तकरीबन 3 million से भी अधिक  followers है । लेकिन आज कुछ गड़बड़ मामला सामने आया है जिसको आपको जरुर पढना चाहिए वा दोनों की वायरल वीडियो जरुर देखनी चाहिए ।

Insta star Aarti sahu fight viral video

महाराजा छत्रसाल विश्वविद्यालय कैंपस में आज दो छात्राओं की जमकर लड़ाई हुई जिनका नजारा छात्र छात्राओं देखा और उनका वीडियो भी बना कर वायरल कर दिया बताया जा रहा है की विश्वविद्यालय की छात्रा शिवानी मिश्रा और आरती साहू के बीच  में पहले किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और उसके बाद यह बातचीत गली गलोच पर उतर आई । गली गलोच करने बाद दोनियो छात्राए आपस में जमकर भिड़ी और एक दुसरे के बाल पकड़ कर हाथा पाई शुरू हो गयी ।  ये हाथा पाई पर भीड़ इकट्ठी हो गयी उन्ही में से कुछ छात्र छात्राए एक दुसरे को अलग करने लगे तो उन्ही में से कुछ उनका वीडियो भी बनाने लगे । तभी से यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । यह सब मामला छतरपुर जिले का है ।

आखिर आरती साहू और शिवानी मिश्रा के बीच में लड़ाई क्यूँ हुई ?  

आखिर आरती साहू और शिवानी मिश्रा के बीच में लड़ाई क्यूँ हुई  यह बात सभी को जानने की पड़ी है। आपकी जानकरी के लिए बता दे की आज महाराजा छत्रसाल विश्वविद्यालय में प्रथम दीक्षांत समारोह का आयोजन था और चपके चपके पर पुलिस थी लेकिन फिर भी यह लड़ाई क्यों हुई इसको जरुर जानना चाहिए । insta star आरती साहू कैंपस में reels बना रही थी तभी कॉलेज में पढने वाली छात्रा शिवानी मिश्रा द्वारा उसे मना किया गया रोकने पर आरती साहू भड़क गयी उसके बाद शिवानी मिश्रा ने इसकी शिकायत कॉलेज के प्रोफेसर से कर दी जिसके बाद ये बात आरती साहू को न गवार गुजरी और आरती साहू भड़क गयी जिसके बाद दोनों छात्राओं के बीच जमकर लड़ाई हुई राज्यपाल के आने पर कॉलेज में चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रही लेकिन फिर भी यह लड़ाई चर्चा का विषय बनी हुई है और लोग अब इस लड़ाई का जमकर मजा ले रहे है ।

तो आपको क्या लगता है की इसमें गलती किसकी है और पुलिस की इतनी कड़ाई के बाद यह लड़ाई कैसे हुई और यह लड़ाई अंत तक क्या क्या रूप बदलती है । हमें कमेंट करके जरुर बतये की इसमें गलती किसकी है । एसे ही छतरपुर जिले की तमाम खबरे जानने के लिए हमारे blog को जरुर सब्सक्राइब करे ।  धन्यवाद

 

Leave a Comment